Get Likes

Friday, June 24, 2011

Jab Usne Mujhe Sone na Dia......

Everytime when I go for sleep... Only a think strike mah mind.....


A Nice thoughts from mah heart when I try to sleep...


जब उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया 
देखने थे कुछ हसीन सपने, पर उसकी यादों ने ऐसा होने न दिया 
बहुत कोशिश मैंने आँखों को सुलाने की 
पर उसकी यादों ने कामयाब न होने दिया 
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया 

करवट बदल-बदलकर मैंने आधी रात गुजार दी 
पर उसकी यादों ने मेरी आँखों में नींद का नाम-ओ-निशाँ न आने दिया 
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया 
बहुत कोशिश की मैंने दिल को समझाने की 
पर उसकी यादों ने मुझे दिल पर काबू न पाने दिया 
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया

कोशिश की मैंने उसे भुलाने की 
पर उसकी यादों ने मुझको खुद से, इक पल के लिए जुदा न होने दिया
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया 
कई कोशिशों के बाद भी उसने
मेरी पलकों और आँखों को एक न होने दिया 
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया

इस कदर लिपटी थी उसकी यादें मुझसे 
उसने नींद को मेरी आँखों में समाने न दिया 
कल रात उसकी यादों ने मुझको सोने न दिया 
इस तरह सुरूर था उसका आँखों में मेरी 
उसने नींद को मेरे आस-पास न आने दिया 
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया
सुबह होने को थी और में सोने ही वाला था 
पर उसने एक बार फिर मुझे अपनी यादों में उलझा लिया
कल रात उसकी यादों ने मुझे सोने न दिया

Sometime dreams never come by saying to your heart but the rememberness of your love always come without knowing your heart, soul and mind.

~Love You AnGeL~

Written By: Ashish Kumar Rana

No comments:

Post a Comment